x
≡ 菜单
Our Company Gallery Contact Us

लकड़ी की पट्टी. टुकड़े टुकड़े वाले लिबास लकड़ी


लकड़ी की पट्टी. टुकड़े टुकड़े वाले लिबास लकड़ी
लकड़ी, एक निर्माण सामग्री के रूप में, इसकी पर्यावरण मित्रता, सौंदर्यशास्त्र, कम तापीय चालकता, अच्छी ध्वनि इन्सुलेशन गुण, उच्च ठंढ प्रतिरोध और स्थायित्व के लिए आकर्षक है। इसके अलावा इसके निस्संदेह लाभों में से पर्यावरणीय स्वच्छता और "सांस लेने" की क्षमता है, जो उच्च आर्द्रता पर नमी को अवशोषित करने और इसे कम आर्द्रता पर दूर करने के लिए है। इस प्रकार, लकड़ी की दीवारें इनडोर जलवायु का एक अद्भुत नियामक हैं, इसलिए लकड़ी के घरों में सांस लेना और सोना अच्छी तरह से आसान है।

हालांकि, लकड़ी, एक प्राकृतिक, जीवित सामग्री होने के नाते, एक बल्कि स्वच्छंद और मादक चरित्र है, जो अक्सर घर के निर्माण के बाद स्वयं प्रकट होता है। चूंकि लकड़ी में हमेशा कुछ मात्रा में नमी होती है, जब यह तैयार घर के संचालन के दौरान वाष्पित हो जाता है, भागों का संकोचन होता है। सबसे छोटा संकोचन सरेस से जोड़ा हुआ लकड़ी द्वारा दिया जाता है, इसके फायदे और नुकसान, साथ ही साथ उत्पादन प्रक्रिया के बारे में, इस लेख में आगे पढ़ें।
2011 में, ArchiLine ने लैमिनेटेड लिबास का उत्पादन शुरू किया। टुकड़े टुकड़े में लिबास की निर्माण प्रक्रिया गोल लॉग के उत्पादन से भिन्न होती है और संख्या और संचालन की जटिलता में कुशल लकड़ी होती है। टुकड़े टुकड़े लिबास का उत्पादन लकड़ी की कटाई के साथ शुरू होता है। ArchiLine कंपनी विटेबस्क क्षेत्र से पाइन का उपयोग करती है, जो कि बेलारूस गणराज्य का एक पारिस्थितिक रूप से स्वच्छ क्षेत्र है जो परमाणु ऊर्जा संयंत्र में दुर्घटना से प्रभावित नहीं है।
कंपनी के लॉग और बीम से लकड़ी के घर ArchiLine Wooden Houses यूरोपीय तकनीकी अनुमोदन ЕТА 14

टुकड़े टुकड़े लिबास का उत्पादन एक लंबी और दिलचस्प प्रक्रिया है। टुकड़े टुकड़े में लिबास के निर्माण के लिए "आर्किलीन" केवल उच्च गुणवत्ता वाले 1 और 2 ग्रेड पाइन का उपयोग करता है। कटे हुए लॉग को कटे हुए बोर्डों में काट दिया जाता है, जो बाद में सूखने वाले कक्षों में सूख जाता है। सुखाने की तकनीकी प्रक्रिया बोर्ड की मोटाई के आधार पर विभिन्न तापमान स्थितियों के साथ 5 चरणों में होती है, जो कच्चे माल की उच्च गुणवत्ता को बनाए रखने की अनुमति देती है। बोर्ड 10-12% की नमी की मात्रा में सूख जाते हैं, इसलिए चिपके टुकड़े टुकड़े में लकड़ी वास्तव में सिकुड़ती नहीं है। सूखे सामग्री गुणवत्ता नियंत्रण से गुजरती है, योजनाबद्ध होती है और "लैमेलस" में बदल जाती है, जो कि टुकड़े टुकड़े में लिबास का आधार है। प्रेस के तहत, "लैमेलस" को किसी दिए गए खंड के चिपके हुए बीम में चिपका दिया जाता है। इसके अलावा, चिपके हुए वर्कपीस को उसी प्रकार की लकड़ी के "लैमेलस" से इकट्ठा किया जाना चाहिए, क्योंकि प्रत्येक पेड़ का अपना घनत्व होता है और वे एक दूसरे के साथ अच्छी तरह से गठबंधन नहीं करते हैं।
पूर्व-आरी और सूखे बोर्ड एक समस्या निवारण प्रक्रिया से गुजरते हैं, जिसमें लकड़ी के सामने के किनारों पर शून्य और पहली कक्षा के लैमेलस का चयन किया जाता है, इसके लिए हम आपको एक ठोस लकड़ी की लकड़ी की पेशकश कर सकते हैं, जो दिखाई देने वाली सतहों की लंबाई 6 मीटर तक दीवारों के दृश्य वर्गों पर लंबाई के साथ टेनो ब्याह नहीं है। इसके लिए धन्यवाद, टुकड़े टुकड़े में लिबास से बनी दीवार की लंबाई में कोई रंग नहीं है और दीवार बहुत अधिक सौंदर्यवादी रूप से मनभावन दिखती है। इसके अलावा, बड़े क्रॉस-सेक्शन के लैमेलस के उपयोग के लिए धन्यवाद, हम लकड़ी का उत्पादन करते हैं जो कि लंबाई में या ऊंचाई पर भी नहीं उगाया जाता है।
आंतरिक "लैमेलस" के लिए बोर्डों का उपयोग करने से पहले, दोषपूर्ण क्षेत्रों को उनमें से काट दिया जाता है: "तंबाकू", बड़े समुद्री मील, दरारें और असमान किनारों।
किसी दिए गए मोटाई के आंतरिक लैमेलस को जीभ और नाली कनेक्शन के माध्यम से लंबाई के साथ जोड़ा जाता है - gluing। जर्मन प्लेनर-प्रकार की मिलिंग मशीन REX HOMS 310K पर छेद करने के बाद आंतरिक स्प्लिमेड लैमेलस एक बार में आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं।
सरेस से जोड़ा हुआ लकड़ी के ढांचे की ताकत के लिए एक महत्वपूर्ण शर्त उच्च गुणवत्ता वाली चिपकने वाली प्रणाली का उपयोग है। गोंद न केवल टिकाऊ होना चाहिए, बल्कि मानव स्वास्थ्य के लिए भी सुरक्षित होना चाहिए, अर्थात् हानिकारक पदार्थों का उत्सर्जन न करें। ग्लूइंग की गुणवत्ता उस गति पर भी निर्भर करती है जिस पर लैमेलस पर गोंद लगाया जाता है।
टुकड़े टुकड़े में लिबास के अग्रणी निर्माताओं में "लैमेलस" पर गोंद लगाने के लिए एक स्वचालित प्रक्रिया होती है, जो मानव कारक से जुड़ी विफलताओं को बाहर करती है। ArchiLine में, गोंद सेट होता है जबकि लकड़ी एक विशेष प्रेस में होती है।
लैमेलस को चमकाने के बाद, चार किनारों वाली चिपकी किरण अगले उत्पादन चरण में जाती है - प्रोफाइलिंग: एक विशेष अनुदैर्ध्य-मिलिंग मशीन REX HOMS 310K पर, चिपके हुए रिक्त को एक निश्चित आकार दिया जाता है। प्रोफाइलिंग करते समय, हम एक जर्मन कॉम्प्लेक्स प्रोफाइल का उपयोग करते हैं, जो सतहों की एक तंग समाप्ति सुनिश्चित करता है, भागों के बीच अंतराल को कम करता है, जिससे गर्मी का नुकसान कम होता है।
लकड़ी के उपकरणों के दुनिया के सर्वश्रेष्ठ निर्माताओं की मशीनों पर लकड़ी अंतिम प्रसंस्करण से गुजरती है। अंतिम तैयारी के चरण में, लकड़ी के घर की परियोजना के अनुसार लकड़ी के चिपके प्रोफाइल को बीम में काट दिया जाता है। फिर, विस्तार से, विशेष उपकरण का उपयोग करके, "मुकुट कप" काट दिया जाता है। "कप" काटते समय एक ऑफसेट कोण का उपयोग भवन संरचना के कोने जोड़ों के माध्यम से उड़ाने की संभावना को बाहर करना संभव बनाता है।
निर्माण तत्वों की छंटाई और अंकन के बाद, टुकड़े टुकड़े में लिबास से लकड़ी के घर का एक नियंत्रण विधानसभा उत्पादन में किया जाता है। नियंत्रण के बाद, घर की दीवारों को ध्वस्त कर दिया जाता है, सरेस से जोड़ा हुआ लकड़ी के तत्वों को पैक किया जाता है, लोड किया जाता है और घर के निर्माण स्थल पर भेजा जाता है।
टुकड़े टुकड़े में लिबास से बना एक घर निर्माण स्थल पर रेडी-टू-असेंबल किट के रूप में भेजा जाता है, जो सभी अवशेष इसे एक कंस्ट्रक्टर के रूप में इकट्ठा करना है। घर के निर्माण के बाद दरवाजे और खिड़कियों को स्थापित करने और आंतरिक सजावट शुरू करने, इंजीनियरिंग संचार बिछाने और घर का इंतजार करने के लिए "बसने" के बिना, बिना हटने की तुच्छ राशि तुरंत अनुमति देती है।
पाइन टुकड़े टुकड़े में लिबास से घरों के निर्माण के लिए एक पर्यावरण के अनुकूल और सही निर्माण सामग्री है। टुकड़े टुकड़े लिबास के उत्पादन के लिए उत्तरी लकड़ी की प्रजातियों का उपयोग लकड़ी की उच्च गुणवत्ता, शक्ति और विश्वसनीयता की गारंटी है।
साधारण लकड़ी के सभी फायदे होने के बाद, सरेस से जोड़ा हुआ लकड़ी अपने लगभग सभी नुकसानों से रहित है। यह विशेष विनिर्माण प्रौद्योगिकी के कारण है। आज, लकड़ी के आवास निर्माण में, इस सामग्री की ताकत, स्थायित्व, विनिर्माण क्षमता और विश्वसनीयता में कोई समान नहीं है। टुकड़े टुकड़े लिबास की ताकत पेड़ की ताकत से कई गुना अधिक है, क्योंकि तापमान और आर्द्रता में परिवर्तन के दौरान लकड़ी में उत्पन्न होने वाले आंतरिक तनाव नहीं होते हैं। इसके अलावा, चिपके उत्पाद में अधिकतम ज्यामितीय स्थिरता होती है, जो जटिल प्रोफ़ाइल के साथ भागों का निर्माण करना संभव बनाता है। इसके अलावा, टुकड़े टुकड़े में लिबास का लाभ लंबाई पर प्रतिबंधों की अनुपस्थिति है, जो अंतरिक्ष-योजना समाधानों के कार्यान्वयन के लिए जगह खोलता है।
यह ज्ञात है कि उत्तरी वन निर्माण के लिए सबसे उपयुक्त है। लंबी सर्दियों और कम गर्मियों की स्थिति में उगने वाले पेड़ों में वार्षिक छल्लों की करीबी व्यवस्था होती है, उनकी लकड़ी सघन होती है और मजबूत होती है, सड़ने की संभावना कम होती है।
फिनलैंड को टुकड़े टुकड़े लिबास का जन्मस्थान माना जाता है। उन्होंने लगभग तीस साल पहले सरेस से जोड़ा हुआ लकड़ी का उत्पादन शुरू किया। टुकड़े टुकड़े में लिबास के फायदे इसके उत्पादन की तकनीक में हैं। अन्य सामग्रियों की तुलना में, सरेस से जोड़ा हुआ लकड़ी की एक बड़ी यांत्रिक शक्ति होती है, जो सड़ने और जलने का प्रतिरोध करती है। विशेषज्ञ प्रतिकूल जलवायु परिस्थितियों में घर बनाने के लिए सरेस से जोड़ा हुआ लकड़ी के टुकड़े का उपयोग करने की सलाह देते हैं, साथ ही कम से कम संकोचन और तनाव के प्रतिरोध के कारण कई मंजिलों वाले घरों के लिए।
चिपके लिबास के साथ लकड़ी से बना घर. अपना मकान "यूरोप" 82 m2
टुकड़े टुकड़े में लकड़ी से बना घर
टुकड़े टुकड़े में लकड़ी से बना घर
टुकड़े टुकड़े में लकड़ी से बना घर
टुकड़े टुकड़े में लकड़ी से बना घर
टुकड़े टुकड़े में लकड़ी से बना घर
टुकड़े टुकड़े में लकड़ी से बना घर






如果您对本文中描述的商品和服务感兴趣,您可以:
© 2020 ArchiLine Wooden Houses
114-49, Necrasov str., Minsk, Republic of Belarus, 220049
                                              

该网站在该平台上运行 Nestorclub.com